इस महीने पीएम मोदी का पांचवां बिहार दौरा: आज दरभंगा में चुनावी रैली तय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दरभंगा में करेंगे जनसभा

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दरभंगा में एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं, जहां वह बीजेपी उम्मीदवार गोपाल जी ठाकुर के समर्थन में वोट की अपील करेंगे. प्रधानमंत्री के एजेंडे में संपूर्ण मिथिला क्षेत्र में एकता को बढ़ावा देने का प्रयास भी शामिल है।

PM Narendra Modi

उनका लक्ष्य झंझारपुर, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर और उजियारपुर जैसे निर्वाचन क्षेत्रों में जीत हासिल करना है। विशेष रूप से, यह पिछले महीने में प्रधान मंत्री की बिहार की पांचवीं यात्रा है। दरभंगा में उनके आगमन की तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है, जिसमें उपस्थित लोगों के लिए 40,000 कुर्सियाँ लगाई गई हैं। प्रधानमंत्री की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए बिहार पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और एसपीजी एनएसजी के जवानों को तैनात किया गया है.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी

दरभंगा में प्रधानमंत्री की सभा स्थल राज मैदान में दोपहर दो बजे सभा होने की उम्मीद है. इसमें राज्य के कई प्रमुख नेता शामिल होंगे। हालांकि, रैली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मौजूद नहीं रहेंगे. दरभंगा से मौजूदा सांसद गोपाल जी ठाकुर राजद प्रत्याशी ललित यादव के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं.

कड़े सुरक्षा उपाय

प्रधानमंत्री की यात्रा के लिए व्यापक सुरक्षा व्यवस्था की गई है। बेल्जियम निर्मित राइफलों से लैस एक सौ एसपीजी जवानों को तैनात किया गया है। इसके अतिरिक्त, एक दर्जन से अधिक आईपीएस अधिकारियों, तीस डीएसपी रैंक के अधिकारियों और पांच हजार सैनिकों को प्रधानमंत्री की सुरक्षा सुनिश्चित करने का काम सौंपा गया है। प्रधानमंत्री मोदी के दोपहर 2 बजे दरभंगा हवाई अड्डे पर पहुंचने की उम्मीद है। रांची एयरपोर्ट से प्रस्थान के बाद. इसके बाद वह निर्धारित संबोधन के लिए सड़क मार्ग से दरभंगा के राज मैदान जाएंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top